Ads Area

माइलेज का बाप है Bajaj की ये बाइक आ रही है नए अवतार में, कम में बम मात्र 65,926 रुपये की क़ीमत पर..

Bajaj Launches New Version Bajaj Platina 110 ABS with Heavy Engine 115cc

नई Platina में इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन के साथ 115 cc की क्षमता वाला फोर-स्टोक, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन लगाया गया है,जो 7000 rpm पर 6.33 KW पावर (8.6 PS) तथा 5000 rpm पर 9.81 Nm टॉर्क उत्पन्न करता है । बिल्कुल नए रियर-व्यू मिरर से बेहतर विजिबिलिटी के साथ-साथ इसके लुक में नयापन दिखाई देता है, तथा हैंड-गार्ड अलग-अलग तरह की सड़कों पर सवारी करते समय अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करते हैं । यह बाइक चारकोल ब्लैक, वोल्कानिक रेड और बीच ब्लू जैसे बेहद आकर्षक रंगों में भारत में बजाज ऑटो के सभी डीलरशिप पर उपलब्ध होगी ।

Bajaj Platina 110 ABS: माइलेज का बाप है ये बाइक आ रही है नए अवतार में, Bajaj ने लांच किया New Version. Bajaj Auto ने इस सेगमेंट में पहली बार ABS के साथ नई Platina 110 को लॉन्च किया है ।

Bajaj Platina 110 ABS

कम में बम मात्र 65,926 रुपये की क़ीमत पर उपलब्ध

65,926 रुपये की क़ीमत पर उपलब्ध यह बाइक ABS ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी से लैस है, जो इस श्रेणी की बाइक में सर्वश्रेष्ठ ब्रेकिंग की सुविधा प्रदान करती है और अचानक ब्रेक लगाने वाली परिस्थितियों में फिसलने या नियंत्रण खोने से बचाती है । ABS के साथ-साथ इसमें 240 mm का फ्रंट डिस्क-ब्रेक भी लगाया गया है, जो नई Platina को अपने सेगमेंट की सबसे सुरक्षित बाइक बनाता है ।

कुछ हटके नए फीचर्स के साथ उतरेगी मार्केट में

ABS के साथ स्पीड कंट्रोलर भी जो गाड़ी को आसानी से रोकने के काम आता है

Bajaj Platina 110 ABS

एंटी-लॉक ब्रेकिंग या ABS में एक इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोलर मौजूद होता है, जो अचानक या जोरदार ब्रेकिंग के दौरान पहियों की गति पर नज़र रखता है, और एक फीडबैक लूप के माध्यम से इंसानों की तुलना में बड़ी तेज गति से ब्रेक को रिलीज और फिर से लागू करता है । ब्रेकिंग के दौरान यह सिस्टम पहिए की ‘लॉकिंग’ को रोकने का काम करता है, क्योंकि ऐसा नहीं होने पर चालक नियंत्रण खो सकता है या बाइक फिसल सकती है ।

कम्फर्ट के मामले में है लाजवाब


ABS के अलावा Platina नए ComforTec (कंफर्टेक) पैकेज से सुसज्जित है जिसमें बेहद गद्देदार सीटें, एक नाइट्रॉक्स स्प्रिंग-ऑन-स्प्रिंग सस्पेंशन के साथ-साथ ट्यूबलेस टायर्स शामिल हैं, जो सफर के दौरान आरामदेह सवारी का अनुभव प्रदान करते हैं ।

Tags

Post a Comment

0 Comments
close