Ads Area

HERO ELECTRIC मोबाइल के दाम में मिल रहे हैं, शहर, गांव में रहने वालों के लिए हैं बेस्ट


हीरो साइकिल्स की इलेक्ट्रिक साइकिल ब्रांच हीरो लेक्ट्रो ने भारतीय बाजार के लिए दो नए मॉडल लॉन्च किए हैं. दो नई इलेक्ट्रिक साइकिल में H3 और H5 शामिल हैं, जिनमें एच3 की कीमत 27,449 रुपये और एच5 की कीमत 28,449 रुपये है.

शहरी भारतीय केंद्रों में इलेक्ट्रिक साइकिल की बढ़ती लोकप्रियता से आगे बढ़ते हुए हीरो लेक्ट्रो खरीदारों के लिए फीचर लिस्ट और दोनों नए मॉडलों के मजबूत निर्माण को लेकर चल रहा है.

HERO ELECTRIC

हीरो लेक्ट्रो एच3 और एच5 का लक्ष्य सीधे तौर पर पहली बार इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदने वालों के लिए है. यह दावा करता है कि असिस्टेड पेडलिंग पर 30 किलोमीटर तक या थ्रॉटल-ओनली मोड पर 25 किलोमीटर तक प्रति चार्ज रेंज मिलती है. यह इलेक्ट्रिक साइकिल IP67 ली-आयन 5.8Ah इंट्यूब बैटरी से लैस हैं, जो पूरी तरह से वाटरप्रूफ हैं. इन साइकिलों को करीब 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है.

ड्यूल डिस्क ब्रेक से लैस है साइकिल

इलेक्ट्रिक साइकिलों में एक 250W बीएलडीसी रियर हब मोटर का इस्तेमाल किया गया है, जो एक आसान राइडिंग एक्सपीरियंस करने का वादा करता है, जबकि दोनों साइकिलों के हैंडलबार पर एक स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले लगाया गया है. दोनों मॉडल पहली बार ड्यूल डिस्क ब्रेक के साथ आते हैं. इसके अलावा कार्बन स्टील फ्रेम और डस्ट-प्रोटेक्शन गारंटी इन साइकिलों को कुछ अन्य खासियतों में से एक है.

एक्सरसाइज और यात्रा दोनों साथ-साथ

ज्यादातर भारतीय महानगरों में शहर की सीमा के भीतर लंबी दूरी की यात्रा आम नहीं है. इलेक्ट्रिक साइकिल को उन लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुई हैं, जो एक्सरसाइज के रूप में साइकिल चलाने के साथ-साथ कम दूरी तय करना चाहते हैं. कोविड लॉकडाउन के दौरान साइकिल और इलेक्ट्रिक साइकिल की बिक्री में बढ़ोतरी हुई, लेकिन अब भी, मांग काफी हद तक पॉजिटिव बनी हुई है.

Also Check:  Free Scooty Yojana 2022: Apply Online Mukhymantri Free Scooty Yojana 2022

जानें कंपनी ने क्या कहा ?

कंपनी की ओर से जारी एक बयान में हीरो साइकिल्स के डायरेक्टर आदित्य मुंजाल ने कहा, “हम एक्टिव मोबिलिटी सोल्यूशन में ग्राहकों को नई टेक्नोलॉजी दे कर भारतीयों के आवागमन के तरीके को बदलना चाहते हैं. हमारा नया अभियान #HopOntoElectric स्थिरता की दिशा में हमारे सामूहिक प्रयास में ई-साइकिलों को अधिक से अधिक अपनाने को प्रोत्साहित करता है.”

Tags

Post a Comment

0 Comments
close